Bigg Boss 13 : सिद्धार्थ और शहनाज ने तोड़ा रिश्‍ता, रश्मि ने कही इतनी बड़ी बात

Bigg Boss 13 : सिद्धार्थ और शहनाज ने तोड़ा रिश्‍ता, रश्मि ने कही इतनी बड़ी बात

सिद्धार्थ और शहनाज की दोस्ती सभी को बहुत पसंद आ रही हैं। लेकिन उनकी केमिस्ट्री बिग बॉस 13 के मुख्‍य आकर्षण में से एक है और लोग इसलिए शो को देखना भी बेहद पसंद करते हैं। हालांकि वे अच्छे दोस्त होने का दावा करते हैं, लेकिन उनके फैंस को लगता है कि उनके बीच दोस्‍ती के अलावा जरूर और कुछ है। सिद्धार्थ और शहनाज के फैंस उन्हें प्यार से #SidNaaz कहकर भी बुलाते हैं और अक्सर उनकी खुशी बढ़ाने के लिए इस हैशटैग का इस्‍तेमाल भी किया करते हैं। कल के एपिसोड में, हमने देखा कि सिद्धार्थ शुक्ला ने शहनाज के साथ बात करने से इंकार कर देते है, जिससे वह उदास होकर रोने लग जाती है। पंजाब की कैटरीना कैफ इस बात को समझने की कोशिश कर रही थीं कि ऐसा क्या गलत हुआ, लेकिन सिद्धार्थ इस पर कोई प्रतिक्रिया नहीं देते हैं।

जी हां बिग बॉस 13 में कब किसके रिश्ते में दरार आ जाए, कब क्या हो जाए, कुछ कहा नहीं जा सकता है। इस बार घर के अंदर सबसे ज्यादा फेमस की लव स्‍टोरी में से #SidNaaz के बीच लड़ाई देखने को मिल रही हैं। कल बिग बॉस 13 के एपिसोड में दिखाया गया कि सिद्धार्थ और शहनाज जब गार्डन में बैठे थे तो दोनों के बीच काफी देर तक बातचीत होती रही। इस दौरान सिद्धार्थ ने शहनाज से कहा कि ”जो अपने मां-बाप की सगी नहीं हो सकी वो किसी और की भी सगी नहीं हो सकती, और तूने ये सौ बार करके दिखाया है। मुझे ऐसे लोग पसंद नहीं हैं और मैं ऐसे लोगों से दूर रहना ही पसंद करता हूं।”

Bigg Boss 13 : बिग बॉस के घर में पारस की गर्लफ्रैंड अकांक्षा पुरी आएगी उनसे ब्रेकअप करने

Bigg Boss 13 : सिद्धार्थ और शहनाज ने तोड़ा रिश्‍ता, रश्मि ने कही इतनी बड़ी बात
Bigg Boss 13 : सिद्धार्थ और शहनाज ने तोड़ा रिश्‍ता, रश्मि ने कही इतनी बड़ी बात

सिद्धार्थ आगे कहते हुए दिखाई दे रहे हैं कि मैंने तीन महीनों में ऐसा कई बार देखा, कई बार बच्चा समझ कर चीजों को जाने दिया। बहुत बार नासमझ होकर छोड़ दिया। पर मुझे पता है तू बहुत स्मार्ट है। मैं ऐसे लोग से दूर ही रहा करता हूं। इतना सुनने के बाद शहनाज की आंखों में आंसू आ गए। इसके बाद शहनाज सिद्धार्थ से पूछती हैं कि तुझे कैसे पता कि मैं अपने मां-बाप की सगी नहीं हूं? जिस पर सिद्धार्थ कहते हैं कि ”मैंने तुम पर बहुत समय और इमोशन बेकार कर दिया है और मुझे अब नहीं करनाकुछ भी तुम्हारे साथ।”

शहनाज आगे कहती हैं कि ”वो कोई प्रॉब्लम नहीं है, बस मुझे ये जानना है कि मैं अपने मां-बाप की सगी कैसे नहीं हूं?” इस पर सिद्धार्थ कहते हैं कि तुमने ही खुद ये बोला था। जिस पर शहनाज कहती हैं कि तुझे मेरी स्टोरी पता नहीं है। अगर नहीं पता तो मत बोला कर कुछ भी। इतना कहकर शहनाज गुस्से में बाथरूम में चली गईं और अपने बिस्तर में लेटकर रोने लग जाती है।

जी हां बिग बॉस 13 अब फिनाले के करीब पहुंच रहा हैं। घरवालों के बीच भी बिग बॉस को जीतने की होड़ दिखाई दे रही हैं। बिग बॉस के घर में एक बार फिर से नॉमिनेशन की प्रक्रिया शुरू हो गई है। लेकिन नॉमिनेशन प्रक्रिया के दौरान सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल के बीच चल रही अनबन सबके सामने आ गयी है। जी हां दोनों की दोस्ती में अब दरार पड़ती नजर आ रही है। और तो और सिद्धार्थ शुक्ला ने अब शहनाज गिल से दूरी बनानी भी शुरू कर दी है। सिद्धार्थ के इस व्यवहार से शहनाज बेहद परेशान दिखाई दे रही हैं। सोशल मीडिया पर बिग बॉस ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें सिद्धार्थ शुक्ला नॉमिनेशन की प्रकिया में आरती सिंह को सेव करते हुए दिखाई दे रहे है। इस पर शहनाज गिल और अधिक परेशान हो जाती है और उनका दिल फिर से टूट जाता है।

न्यूजीलैंड दौरा, वनडे मैच के लिए भारतीय क्रिकेट टीम का ऐलान

Bigg Boss 13 : सिद्धार्थ और शहनाज ने तोड़ा रिश्‍ता, रश्मि ने कही इतनी बड़ी बात
Bigg Boss 13 : सिद्धार्थ और शहनाज ने तोड़ा रिश्‍ता, रश्मि ने कही इतनी बड़ी बात

इस दौरान सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल के रिश्ते के बारे में बात करते हुए रश्मि देसाई असीम रियाज से कहती है कि ‘सिद्धार्थ उनका खेल था, और उसे उसकी जरूरत है।’

आज रात के एपिसोड में आप यह सब देख पाएंगी की । जैसे ही नॉमिनेशन की प्रक्रिया के दौरान सिद्धार्थ आरती को नॉमिनेट होने से बचाते है, वैसे ही शहनाज वहां से परेशान होकर चली जाती है। सिद्धार्थ को यह कहते हुए नजर आती है कि ‘वो उनसे नफरत करती हैं’। आरती भी शहनाज के पीछे-पीछे जाकर बात करने की कोशिश करती है। जब आरती सिंह शहनाज गिल के पास जाती है तो दोनों के बीच सिद्धार्थ को लेकर खूब झगड़ा होता है। इस दौरान आरती शहनाज गिल को बोलती है कि ‘वो ऐसा व्यवहार करती हैं जैसे की मैैं तुम दोनों के बीच आ गई हूं। इसके बाद दोनों के बीच की बहस लड़ाई में बदल गई।

शहनाज गिल को परेशान होते देख पारस छाबड़ा उनको समझाते हैं कि फैंस को सिडनाज के बीच की केमेस्ट्री पसंद आ रही है, तो क्या वो इसको जारी नहीं रखना चाहेंगी? शहनाज जवाब देती है कि ‘ये पहले से ही सब खत्म हो गया है, और वह अपनी लाइफ में नकली और फालतू लोगों को नहीं चाहती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *