CAA प्रोटेस्ट पर योगी ने कहा – कायरों ने महिलाओं को आगे किया, लेकिन पुलिस छोड़ेगी नहीं किसी को

CAA प्रोटेस्ट पर योगी ने कहा - कायरों ने महिलाओं को आगे किया, लेकिन पुलिस छोड़ेगी नहीं किसी को

नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) के खिलाफ चल रहे विवाद और प्रदर्शन से उत्तर प्रदेश पुलिस अपने अंदाज में निपटेगी। यह दावा उत्तर प्रदेश के वर्तमान मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गुरुवार को आगरा रैली के दौरान किया है। मुख्यमंत्री योगी ने कहा कि कायर लोगों ने महिलाओं को आगे कर दिया है और पुलिस ऐसे लोगों को भी नहीं छोड़ेगी।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आगरा में सीएए के समर्थन में आयोजित रैली में कहा कि कायर लोगों ने अब महिलाओं और बच्चों को आगे कर दिया है, लेकिन चिंता मत करो, सरकार और प्रशासन अपने तरीके से इसका हल ढूंढेगी। सभी को विरोध करने का अधिकार है, लेकिन देश विरोधी गतिविधियां बर्दाश्त नहीं की जाएंगी।

योगी जी ने कहा अवैध संपत्ती होगी जब्त

CAA प्रोटेस्ट पर योगी ने कहा - कायरों ने महिलाओं को आगे किया, लेकिन पुलिस छोड़ेगी नहीं किसी को
CAA प्रोटेस्ट पर योगी ने कहा – कायरों ने महिलाओं को आगे किया, लेकिन पुलिस छोड़ेगी नहीं किसी को

बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा की मौजूदगी में सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा, ‘जो लोग सिमी और पीएफआई के बुलावे पर कल तक हर जगह आग लगा रहे थे, उन्हें अब यह पता चल गया है कि उनकी अवैध संपत्तियों को जब्त कर लिया जाएगा, इसलिए उन्होंने अपनी महिलाओं और बच्चों को आगे कर दिया है।

उन्होंने कहा कि देश में अशांति फैलाने की कोशिश की जा रही है। चिंता मत करो! सरकार और प्रशासन अपनी शैली में इसका हल ढूंढेगा। सभी को अपनी बात रखने और विरोध करने का अधिकार है, लेकिन इसके बहाने देश विरोधी गतिविधियों में लिप्त होने की स्वतंत्रता किसी के पास नहीं होती है।

पूरी तरह हताश हो चुकी है कांग्रेस पार्टी : जेपी नड्डा

योगी आदित्यनाथ के अलावा बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि जम्मू-कश्मीर पर अनुच्छेद 370 कई वर्षों से लटका हुआ था, अगर ये अच्छा कानून था तो कांग्रेस जब सरकार में थी, तो इसे स्थाई क्यों नहीं किया गया था। अब अनुच्छेद 370 हटने के बाद से जम्मू-कश्मीर की धरती पर भारत के 103 कानून लागू होने जा रहे हैं।
सीएए के समर्थन में जेपी नड्डा ने कहा कि जो लोग धर्म के आधार पर बांग्लादेश, अफगानिस्तान और पाकिस्तान में प्रताणित हुए, जो बहू-बेटियां की इज्जत बचाने के लिए देश में आएं और जो लोग 31 दिसंबर, 2014 से पहले देश में पहुंचे, उनको मोदी ने भारत की नागरिकता देना तय किया है।

कांग्रेस पर हमला करते हुए बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि कांग्रेस पार्टी हताश हो चुकी है। कांग्रेस का नेतृत्व मानसिक दोगलेपन से गुजर रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *