मलंग का “हमराह” गाना हुआ रिलीज, दिशा-आदित्य की दिखी शानदार कैमिस्ट्री

मलंग का "हमराह" गाना हुआ रिलीज, दिशा-आदित्य की दिखी शानदार कैमिस्ट्री

दिशा पटानी और आदित्य रॉय कपूर की जोड़ी बहुत जल्द बड़े परदे पर फिल्म ‘मलंग’ में नजर आने वाले है। ये फिल्म अगले महीने 7 फरवरी 2020 में रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है। जिसके चलते मेकर्स ने इस फिल्म का प्रमोशन भी शुरू कर दिया है। फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने के बाद मेकर्स ने इस फिल्म का गाना ‘हमराह’ को भी आज जारी कर दिया है।

गाने में दिशा और आदित्य स्काई डाइविंग, सब विंग, वाटर काइटसर्फिंग, राइडिंग क्वाडबाइक्स जैसी कई एडवेंचर चीजें करते हुए दिखाई दे रहे हैं। गाने में एक तरफ मस्ती तो दूसरी तरफ कुछ इमोशनल सीन भी डाले गए हैं। गाने में यह दिखाया गया है कि आदित्य ऊंचाई से कितना डरते हैं लेकिन दिशा धीरे-धीरे उनको डर को काबू करना सिखाती हैं। गाने में एक बार फिर से आदित्य रॉय कपूर और दिशा पटानी की सिजलिंग केमिस्ट्री नजर आई। ‘हमराह’ गाने को सचेत टंडन ने अपनी आवाज दी है। इसके बोल कुनाल वर्मा द्वारा लिखे गए है।

आपको बता दें कि फिल्म में दिशा पटानी और आदित्य रॉय कपूर के अवाला भी बड़े अभिनेता जैसे अनिल कपूर और कुणाल खेमू भी अहम भूमिका मे नज़र आने वाले हैं। इस फिल्म का निर्देशन मोहित सूरी द्वारा किया गया है। टी-सीरीज के भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, लव फिल्म्स के लव रंजन, अंकुर गर्ग और नॉर्दर्न लाइट्स एंटरटेनमेंट के जे शेवक्रमणी द्वारा यह फिल्म निर्मित है।

‘हमराह (Humraah Song Out)’ सॉन्ग रिलीज होते ही यूट्यूब पर छा गया है। बता दें, दिशा पटानी और आदित्य रॉय कपूर की फिल्म ‘मलंग (Malang)’ 7 फरवरी 2020 में रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है, जिसे मॉरीशस, गोवा और मुंबई के कुछ हिस्सों में शूट किया गया है।

इसी के साथ में ये भी बता दूँ की दिशा पटानी और आदित्य रॉय कपूर की ये फिल्म शिकारा से बॉक्स ऑफिस पर टकराएगी। क्योंकी इसी दिन शिकारा भी रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है। शिकारा की कहानी वास्तविक घटना पर आधारित फिल्म है। अब दोनों फिल्मो में से कोनसी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाती है ये देखना दिलचस्प होगा।

मलंग फिल्म ट्रेलर

मलंग फिल्म हमराह गाना 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *