शिकारा फिल्म की जाने सच्चाई, इस दिन होगी रिलीज

शिकारा फिल्म की जाने सच्चाई, इस दिन होगी रिलीज

शिकारा फिल्म एक वास्तविक घटना पर आधारित फिल्म है। इस फिल्म के अंदर कश्मीरी पंडितो के कश्मीर छोड़ने की सच्ची घटना पर आधारित है। शिकारा फिल्म विधु विनोद चोपड़ा के निर्देशन में बनी है। इस फिल्म में आदिल खान और सादिया मुख्य किरदार में नज़र आएंगे। कहानी सच्ची घटना पर आधारित है। शिकारा आने वाले अगले महीने की 7 फ़रवरी 2020 को रिलीज होने के लिए तैयार है।

शिकारा फिल्म की कहानी क्या कहती है

शिकारा फिल्म की जाने सच्चाई, इस दिन होगी रिलीज
शिकारा फिल्म की जाने सच्चाई, इस दिन होगी रिलीज

फिल्म में आदिल खान और सादिया मुख्य भूमिका में नज़र आने वाले है। फिल्म वास्तविक घटना पर आधारित है। फिल्म में पलायन हुए कश्मीरी पंडितो पर आधारित ये फिल्म है। इस फिल्म को प्रमाणिकता देने के लिए फिल्म में 4000 असली कश्मीरी पंडितो को भी शामिल किया गया है। जिन्हे 30 साल के वास्तविक फुटेज के साथ दिखाया जाएगा। वही फिल्म के ट्रेलर को भी बेहद अच्छा रिस्पांस मिला है। शिकारा फिल्म 4 लाख कश्मीरी पंडितो के दर्द की घटना को उजागर करती हुई दिखाई देंगी। जिन्हे रातों-रात अपनी जमीन छोड़कर भागना पड़ा था। इसी बीच एक लव स्टोरी पनपती रहती है। इसी लव स्टोरी के साथ निर्देशक ने उस दर्द को भी दिखाने की कोशिश की है जो आज भी उन लाखों लोगो के दिल में है।

शिकारा फिल्म ट्रेलर

फिल्म के ट्रेलर की बात करे तो ये शिव और शांति के साथ शुरू होती है। जहां बस कुछ समय में ही उनकी सभी परिस्थितियां बदलने लग जाती है। इसी बीच 19 जनवरी 1900 को हिंसा भड़क जाती है। इसी दौरान निर्देशक कश्मीरी पंडितो पर आने वाली मुसीबतो और दर्दनाक घटना को दिखाते है। 2:30 मिनट के ट्रेलर में फिल्म के जबरजस्त डायलॉग दिखाया गया है। जिसमे से ये रहे कुछ।

हम आएंगे वतन अपने और यहीं पे दिल लगाएंगे, यहीं मरेंगे और यहीं के पानी में हमारी राखें बहेगी

शिकारा फिल्म वास्तविक घटना पर आधारित फिल्म है ये फिल्म अगले महीने की 7 फरवरी 2020 को रिलीज होगी। तो फिल्म को जरूर देखने जाए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *