Bigg Boss 13 : सिद्धार्थ-शहनाज ने फिर एक साथ शेयर किये बेड, जाने क्या हुआ फिर

Bigg Boss 13 : सिद्धार्थ-शहनाज ने फिर एक साथ शेयर किये बेड, जाने क्या हुआ फिर

सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की जोड़ी को बिग बॉस 13 की सबसे अधिक पसंद की जाने वाली जोड़ी रही है। घर के बाहर फैंस ने इसे ‘सिडनाज’ का नाम भी दे रखा है। बीते दिनों सिद्धार्थ-शहनाज के बीच लड़ाई हो जाने की वजह से दोनों के रिश्ते में दूरियां आ गईं और वो अलग हो गए। सिद्धार्थ ने शहनाज पर कई गंभीर आरोप भी लगाए। वहीं शहनाज ने टास्क के दौरान सिद्धार्थ को धक्का भी दे दिया था। ऐसा लग रहा था कि दोनों के बीच की ये लड़ाई अब नहीं भर पाएगी लेकिन सोमवार को एक बार फिर दोनों करीब आते देखा गया।

सोमवार के ऐपिसोड में शहनाज और सिद्धार्थ ने एक-दूसरे से बात करते हुए बताया कि उन्हें क्या नापसंद है। शहनाज कहती हैं कि वह टास्क के दौरान सिद्धार्थ के व्यवहार से गुस्सा थीं क्योंकि उन्होंने आरती को अपनी टोकरी भरने से रोक दिया था। इस बात पर सिद्धार्थ ने कहा कि वह प्रतिद्वंद्वी टीम से थे और आरती को बचाने का मतलब था कि उनकी टीम के किसी भी सदस्य को खतरे में नहीं डालना।

शहनाज ने सिद्धार्थ से कहा कि मुझे बुरा लगता है जब तुम उन लोगों से बात करते हो जो मुझे गालियां देते हैं। जब भी कभी मौका होगा मैं तुम्हारा साथ दूंगी। मेरे लिए सबसे पहले तुम आते हो। अपनी फीलिंग शेयर करते हुए शहनाज ने कहा कि मुझे बुरा लगता है जब कोई तुम्हारे पास आता है और तुम्हारे बिस्तर में सोने की कोशिश करता है। मैं हमेशा तुम्हारे लिए तुम्हारे साथ खड़ी रहूंगी।

Bigg Boss 13 : सिद्धार्थ-शहनाज ने फिर एक साथ शेयर किये  बेड, जाने क्या हुआ फिर
Bigg Boss 13 : सिद्धार्थ-शहनाज ने फिर एक साथ शेयर किये बेड, जाने क्या हुआ फिर

इसके अलावा सोमवार को शहनाज और सिद्धार्थ ने एक बार फिर से बेड शेयर किया। सिद्धार्थ ने चेस टास्क को लेकर हुई गलतफहमी पर कहा कि मैं सबसे पहले तुम्हारा नाम लेना चाहता था लेकिन तुम्हें चिढ़ाने के लिए मैंने पहले आरती का नाम लिया। लेकिन उसके बाद मैं तुम्हारा नाम ही लेना चाहता था। मगर बाद में मुझे पता चला कि सिर्फ एक ही सदस्य का नाम ले सकते हैं।

सिद्धार्थ ने क्या कहा था उस दिन ?

सिद्धार्थ ने शहनाज से कहा था, ‘जो अपने मां-बाप की सगी नहीं हो सकी तो वो किसी की क्या सगी होगी… समझी और तूने ये सौ बार दिखा दिया। मुझे ऐसे लोग बिलकुल पसंद नहीं हैं और मैं ऐसे लोगों से बिलकुल दूर रहता हूं। मैंने बहुत बार देखा.. तीन महीनों में, तेरे तरीकों को कई बार बच्चा समझ कर तुझे मैंने जाने दिया। बहुत बार नासमझ होकर जाने दिया.. पर मुझे पता है तू बहुत स्मार्ट है। मैं ऐसे लोग से दूर ही रहता हूं।’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *