कासगंज में एक ही परिवार के तीन लोगों की हत्या, दो गंभीर

  • आपसी रंजिश को लेकर दी गई वारदात को अंजाम
  • पुलिस ने 6 हत्यारोपियों को किया गिरफ्तार कर लिया है

कासगंज:  उत्तर प्रदेश में कासगंज जनपद के सोरों कोतवाली क्षेत्र में रविवार की रात 24 असलहाधारियों ने एक ही परिवार के तीन लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी। जबकि दो लोग गंभीर रुप से घायल है। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस अधीक्षक, अपर पुलिस अधीक्षक मय फोर्स के साथ पहुंच गये। पुलिस ने मामले की जांच शुरु कर दी है।

इस हत्याकांड में राजपाल उर्फ बाबा का पुत्र भूपेंद्र सिंह उर्फ रुद्र (25), भाई प्रेम सिंह (55) पुत्र जौहरी सिंह और भतीजा राधाचरन (26) पुत्र प्रेम सिंह की मृत्यु हो गई है। जबकि राजपाल का एक भाई प्रमोद और भतीजा गुड्डू गंभीर रूप से घायल हैं, उन्हें अलीगढ़ रेफर किया गया है। ग्रामीणों का कहना है कि करीब 24 लोग बाग में छिपे हुए थे और मौका मिलते ही इन लोगों पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी है। मृतकों को कई गोलियां लगी है। सूचना पाकर पुलिस अधीक्षक सुशील घुले, अपर पुलिस अधीक्षक आदित्य वर्मा समेत अन्य अधिकारी व पुलिसबल मौके पर पहुंचे।

एसपी का कहना है कि घटना की पृष्ठभूमि में आपसी रंजिश का मामला बताया जा रहा है। घटना की सत्यता के संबंध में रिपोर्ट दर्ज होने के बाद ही खुलासा हो सकेगा। लेकिन गांव में हो रही चर्चा के मुताबिक बीते वर्ष 2019 की 28 जून को भागीरथी गुफा के निकट हुए दोहरे हत्याकांड से इस मामले को जोड़ा जा रहा है। तनावपूर्ण की स्थिति को देखते हुए गांव में अतिरिक्त फोर्स तैनात कर हमलावरों की धरपकड़ के लिए पुलिस दबिश दे रही है। जिसमें पुलिस को सफलता मिली है और पुलिस ने 6 हत्यारोपियों को किया गिरफ्तार कर लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *