भाजपा राज में अपराधों की बाढ़ आ गयी: राकेश

मसौली, बाराबंकी (राम सरन मौर्या): भाजपा सरकार प्रवासी श्रमिकों के लिए रोजगार की बातें कर रही है पर कोई समयबद्ध ठोस योजना सामने नही आई है। उत्तर प्रदेश में भाजपा राज में सत्ता संरक्षित अपराधों की बाढ़ आ गई। उक्त विचार आज मसौली चौराहे पर लोगों को मास्क वितरण करने के पश्चात सपा नेता व पूर्व कारागार मंत्री राकेश कुमार वर्मा ने व्यक्त किये।

श्री वर्मा ने आगे कहा कि कोरोना वायरस के प्रकोप का भी भाजपा ने राजनीतिक फायदा उठाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। देश की जनता परेशान और युवा बेरोजगार है।जबकि अखिलेश यादव ने हमेशा विकास का रास्ता अपनाया है।

जैदपुर सपा विधायक गौरव कुमार रावत ने अपने सम्बोधन में कहा कि लाकडाउन में एक बड़ी आबादी को राशन नहीं मिला। राहत कार्य में भी सत्ता पक्ष ने भेदभाव किया। विपक्ष को राहत कार्य से रोका गया। उन पर कई फर्जी मुकदमें लगा दिए गए। पर सपा का कार्यकर्ता डरने वाला नहीं है।

इस अवसर पर मुख्य रूप से क्षेत्र पंचायत सदस्य अखिलेश यादव ,जिला उपाध्यक्ष कामता प्रसाद यादव, ब्लाक अध्यक्ष पिन्कू सैनी, तौकीर खान, शिवबरन यादव, विधायक प्रतिनिधि मो0 रिजवान संजय, अमित वर्मा, फरहान अली, शाहिद अली, हनुमान प्रसाद यादव, विशाल यादव, डॉ0 सरफराज, अभिषेक यादव, अंकित वर्मा, मो0 शरीफ कुरैसी आदि लोग मौजूद रहें।

The post भाजपा राज में अपराधों की बाढ़ आ गयी: राकेश appeared first on Dastak Times.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *